Wednesday 24 August 2022

संस्कारी लुक को छोड़कर टाइट कपड़े पहनना श्रीवल्ली को पड़ गया भारी, केमरे में क़ैद हुआ ऐसा OOPS मोमेंट

No comments

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने संस्कारी लुक की वजह से पहचानी जाती है और दक्षिण भारत की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक है। रश्मिका मंदाना ने कम समय में ही अपनी खूबसूरती और शानदार अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है। आमतौर पर रश्मिका मंदाना को साड़ी और भारतीय परिधानों में देखा जाता है लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर रश्मिका की कुछ तस्वीरें जो वायरल हो रही है उसमें वह शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है जिसके कारण लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं। रश्मिका मंदाना को उनका यह शॉर्ट ड्रेस पहनना कितना महंगा पड़ा आइए आपको बताते हैं आगे के आर्टिकल में।

दक्षिण भारत की सुपरस्टार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना जिन्होंने पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म पुष्पा में श्रीवल्ली का शानदार रोल निभा कर खूब वाहवाही बटोरी थी इन दिनों वह अपने छोटे कपड़ों की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। रश्मिका मंदाना इंडस्ट्री के उन गिने-चुने अभिनेत्रियों में शुमार होती है जो अक्सर भारतीय परिधान में नजर आती है लेकिन इन दिनों धीरे-धीरे उनके ऊपर भी बॉलीवुड की खुमारी चढ़ने लगी है और यह हालिया में हुए उनके इंटरव्यू में साफ देखा गया जब पीले कलर की शॉर्ट ड्रेस में वह इंटरव्यू में शामिल हुई। आमतौर पर भारतीय परिधान में नजर आने वाली इस अभिनेत्री को वेस्टर्न ड्रेस पहनना महंगा पड़ गया और इसी की वजह से उन्हें बैठने और चलने में परेशानी होने लगी जिसका असर उनके दिए गए इंटरव्यू पर साफ पता चला जब इस इंटरव्यू सेशन में कई बार वह अपने ड्रेस को ठीक करती नजर आई।

दक्षिण भारत की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को लोग करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में देखकर तक चौंक गए थे जब वेस्टर्न ड्रेस पहनकर वह इस पार्टी में शरीक हुई थी। रश्मिका मंदाना को करण के जन्मदिन के मौके पर देखते ही लोगों ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया था कि रश्मिका मंदाना बहुत जल्द बॉलीवुड की फिल्मों में अपना डेब्यू करने वाली है और बिल्कुल ऐसा ही हुआ। रश्मिका मंदना बहुत ही जल्द वरुण धवन के साथ अपने बॉलीवुड की फिल्मों में डेब्यू करने वाली है। रश्मिका का हाल ही में दिया गया एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फैल रहा है जिसमे वह अपनी ड्रेस को ठीक करती हुई नजर आ रही है। कुछ लोग उन्हें इस बात के लिए फटकार लगा रहे हैं कि उन्होंने अपने इंटरव्यू के लिए वेस्टर्न ड्रेस क्यों चुना जबकि वह भारतीय परिधान में कंफर्टेबल होती है।


                                                                                   By gyansankhya.com

No comments :

Post a Comment

Featured